Tecno Pova 6 Neo Launch Date in india: 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ होगा लांच !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tecno Pova 6 Neo Launch Date in india: टेक्नो कंपनी ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसका नाम है Tecno Pova 6 Neo। यह स्मार्टफोन बजट-फ्रेंडली प्राइस पॉइंट पर आएगा और परफॉर्मेंस के साथ-साथ दमदार लुक भी प्रदान करेगा। इसमें 8GB रैम के साथ 8GB का वर्चुअल रैम और 6000mAh की बैटरी होगी। कंपनी के अनुसार, यह स्मार्टफोन 10 से 12 हजार रुपये के प्राइस पॉइंट में लॉन्च किया जाएगा।

टेक्नो एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो हाल ही में अपना नया फोन, Tecno Pova 6 Pro, लॉन्च किया है। यह फोन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसी को देखते हुए कंपनी ने Tecno Pova 6 Neo को भी जल्द जल्द से भारतीय मार्केट में लाने के फ़िराक में है | आपको बता दे की इस फ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इस लेख में हम आपको Tecno Pova 6 Neo Launch Date in india और Tecno Pova 6 Neo Specification की सम्पूर्ण जानकारी देंगे।

Tecno Pova 6 Neo Launch Date in india

Tecno Pova 6 Neo Specification


आपको बता दें की यह फोन Android v14 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के तहत काम करेगा, और इसमें मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट के साथ 2.2 गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होने की उम्मीद जतायी जा रही है । यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा: स्टारी सिल्वर, स्पीड ब्लैक, और कॉमेट ग्रीन। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी का वर्चुअल रैम, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट, और कई अन्य फीचर्स शामिल होंगे। जो निचे के टेबल में दिया गया है कृपया इसको ध्यान से पढ़े |

CategorySpecification
GeneralAndroid v14
In-Display Fingerprint Sensor
Display6.78 inch, IPS LCD Screen
Resolution: 1080 x 2460 pixels
Pixel Density: 396 ppi
Brightness: 580 nits
Refresh Rate: 120 Hz
Punch Hole Display
CameraDual Rear Camera: 50 MP + 2 MP
Rear Video Recording: 1080p @ 30 fps
Front Camera: 8 MP
TechnicalMediatek Helio G99 Ultimate Chipset
Processor: 2.2 GHz, Octa Core
RAM: 8 GB + 8 GB Virtual RAM
Internal Memory: 128 GB
Memory Card Not Supported
Connectivity4G, 5G, VoLTE
Bluetooth: v5.3
WiFi, NFC
USB-C: v2.0
IR Blaster
BatteryBattery Capacity: 7000 mAh
Fast Charging: 33W

Tecno Pova 6 Neo Display


Tecno Pova 6 Neo में 6.78 इंच का बड़ा IPS LCD पैनल दिया जायेगा, जिसमें 396ppi की पिक्सेल डेंसिटी के साथ साथ 1080 x 2460px तक की रेज़ोल्यूशन कैपिसिटी हो सकती है | आपको यह भी बता दे की यह फ़ोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आने वाला है जिसमें 120Hz तक का रिफ्रेश रेट और साथ ही 580 निट्स तक का पीक ब्राइटनेस भी मिलता है |

यह भी पढ़े- Infinix Note 40 Pro 5G Launch Date In India:केवल इतने रु. में मिल रहा 16 GB का रैम और 108 मेगापिक्सल का कैमरा !

Tecno Pova 6 Neo Battery & Charger


इस Tecno फोन में एक 6000mAh का लार्ज लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि नॉन रिमोवेबल हो सकता है। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल 33W की फास्ट चार्जिंग सुविधा भी मिलेगी, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में केवल 90 मिनट का समय लगेगा।

Tecno Pova 6 Neo Camera


Tecno Pova 6 Neo में पीछे 50MP + 2MP का ड्यूल कैमरा है, जिसमें कई फीचर्स जैसे कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पनोरामा, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, डिजिटल जूम, और फेस डिटेक्शन शामिल हैं। फ्रंट कैमरा में 8MP का सेल्फी कैमरा है, जिससे 1080p @ 30fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

यह भी पढ़े-Redmi A3x Release Date: 8GB रैम के साथ लांच होने वाला है यह बेहतरीन फ़ोन मात्र इतनी सी कीमत में!

Tecno Pova 6 Neo RAM & Storage


इस फोन में 8GB रैम और 8GB का वर्चुअल रैम, साथ ही Tecno Pova 6 Neo 128 GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। इसके साथ ही आपको मेमोरी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा, जिससे आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकेंगे। यह फोन तेजी से काम करेगा और आपके डाटा को सेव रखेगा।

आज के इस आर्टिकल में बस इतना ही आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके हमें जरुर बताए और यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी शेयर करना ना भूलें |

यह भी पढ़े-

Realme 12X 5G Price In India:मात्र इतनी सी कीमत में लांच होने जा रहा 16GB रैम वाला यह फ़ोन!

Realme C65 5G Launch Date in India:मात्र इतनी सी कीमत में मिल रहा 12 GB रैम, अब आम आदमी भी ले सकता है यह फ़ोन !

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment