754cc इंजन के साथ Benelli TRK 800 बाइक इस दिन मचाएगी पुरे मार्केट में भौकाल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Benelli TRK 800: अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आप यह डिसाइड नही कर पा रहे है कि कौन सी बाइक आपके लिए 2024 में बेस्ट है , तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इंडियन मार्केट में जल्द ही Benelli TRK 800 बाइक होने वाली है लांच, जिसमें LED हेडलैंप, LED टेल लैंप और डबल चैनल जैसी कई अपडेटेड मॉडर्न फ़ीचर्स मिलेंगे । आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से।

Benelli TRK 800 Features

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल टैकोमीटर, पैसेंजर फुटरेस्ट, पास स्विच, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप और डबल चैनल जैसे एडवांस फीचर्स शामिल हैं।

Benelli TRK 800 Engine & Mileage

इस बाइक में 754 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, DOHC, आठ-वाल्व, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 8,500 आरपीएम पर 76 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 67 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन Benelli Leoncino 800 के साथ साझा किया गया है। TRK 800 में छह-स्पीड गियरबॉक्स और टॉर्शन-असिस्टेड वेट स्लिपर क्लच भी है।

Benelli TRK 800 Launch Date & Price

अगर TRK 800 की कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 2024 के सितंबर महीने में लगभग 8.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए-

Royal Enfield Guerrilla 450 आ रही हिमालयन 450 की सिट्टी-पिट्टी करने गुल, 450cc इंजन के साथ दो वेरिएंट में होगा लांच, देखिए लीक फ़ीचर्स

सबका भौकाल काटने आ रही Kawasaki KLX 230 S, दमदार इंजन के साथ Hero XPulse 200 4V की बजाएगी बैंड, जल्द होगा लांच

मात्र 30 हजार रुपए में मिल रहा Hero Glamour बाइक, देखिए कब और कैसे ले जा सकते है इसे अपने घर

700km धाकड़ रेंज के साथ आने वाली है Jeep Compass, फ़ीचर्स भी है एकदम कंटाप वो भी सस्ते दाम में

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment