IP69 रेटिंग के साथ Realme GT 7 Pro होगा लांच, साथ में मिलेगा सोनी का कैमरा सेंसर, देखें पूरी डिटेल जानकारी !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme अपने GT सीरीज के अन्दर एक और दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ऐड करने वाला है, जी हाँ बता दें की Realme की तरफ से अपने न्यू GT स्मार्टफोन Realme GT 7 Pro के लांच डेट को कन्फर्म कर दिया है, कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन को ऑफिसियल तौर पर 2024 के अंत तक लांच किया जाएगा | तो चलिए इस न्यू लांच होने वाले फ़ोन के बारे में थोडा और जानते है –

Realme GT 7 Pro Launch Date

Realme का कहना है की Realme GT 7 Pro को आधिकारिक तौर पर 2024 के अंत में न केवल भारत बल्कि ग्लोबल मार्केटो में भी लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही, डिवाइस के बारे में कई लीक और अफवाहें सामने आ चुकी हैं, जो इसकी विशेषताओं और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी देती हैं। जिनके बारे में इस आर्टिकल में आगे डिटेल में बताया गया है |

Realme GT 7 Pro Leaks

यह जानकारी एक बार फिर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से लीक हुई है, जो लगातार Realme GT 7 Pro के बारे में नई जानकारी साझा कर रहे हैं। हालांकि फोन का नाम स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है, लेकिन कमेंट्स से यह स्पष्ट हो जाता है कि यह Realme GT 7 Pro ही है।

Realme GT 7 Pro Specifications

प्रोसेसर- लीक के अनुसार, नया Realme स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट द्वारा ऑपरेट होगा और इसमें 1.5K माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले होगी।

सेफ्टी- Realme GT 7 Pro के बारे में कहा जा रहा है कि यह धूल और पानी से बचाव के लिए IP69 रेटिंग के साथ आ सकता है। अगर ऐसा होता है, तो GT 7 Pro Realme का पहला फोन होगा जिसमें IP69 रेटिंग होगी।

आपको बता दें की इससे पहले IP69 रेटिंग अब तक केवल एक स्मार्टफोन Oppo F27 Pro 5G को दिया गया है |

कैमरा- स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में एक साधारण डिज़ाइन के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ Sony IMX882 पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो लेंस शामिल है।

बैटरी- सूत्रों के अनुसार, GT 7 Pro में एक बड़ी सिलिकॉन नकारात्मक इलेक्ट्रोड बैटरी होगी। हालांकि, बैटरी की कैपिसिटी का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

स्टोरेज- Realme GT 7 Pro में 16GB रैम और 1TB की इंटरनल स्टोरेज की संभावना है। यह फोन शायद ज्यादा रैम और स्टोरेज विकल्पों के साथ बाजार में आएगा। Realme का GT 7 Pro उसकी प्रमुख स्मार्टफोन होगा, क्योंकि कंपनी प्रीमियम सेगमेंट और GT सीरीज़ पर खास ध्यान दे रही है।

अन्य- इस स्मार्टफोन में सिंगल-पॉइंट अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा, जो कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर की तुलना में अधिक सटीक और सुरक्षित होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नया स्मार्टफोन Realme GT 6 5G का उत्तराधिकारी है, जिसे कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था।

Realme GT 7 Pro Price In India

बात करें Realme GT 7 Pro के कीमत की तो जैसा की आपको पता है फ़ोन अभी तक लांच नही हुआ है इसलिए इसके कीमत के बारे ऑफिसियल जानकारी तो नही है लेकिन Smartprix वेबसाइट के अनुसार यह फोन लगभग 55 हजार के प्राइस रेंज तक आ सकता है |

ये सब भी पढ़े-

Oppo Reno 12 Series Launch Date हुआ कन्फर्म, देखिए इसकी कीमत और शानदार फ़ीचर्स

Moto G85 5G के नए अवतार को मिला BIS सर्टिफिकेट, जल्द होगा लांच ,देखें इसकी कीमत और फुल स्पेसिफिकेशन !

लीक हुआ Samsung Galaxy Z Fold 6 Launch Date देखिए इसका डिज़ाइन स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में !

Moto Razr 50 और Moto Razr 50 Ultra 2024 Launch Date हो गया कन्फर्म, देखिए लांच तारीख, कीमत और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकरी

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment