50MP कैमरे के साथ केवल 10 हजार में लांच हुआ Vivo T3 Light Smartphone, देखिए इसके लांच ऑफर और फ़ीचर्स !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वीवो ने अपनी बजट सेंट्रिक ‘T’ सीरीज़ में सबसे किफायती स्मार्टफोन, Vivo T3 Light 5G को आज कर दिया है लॉन्च। बता दें की इस नए स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट, 50MP का रियर कैमरा और 6GB तक की रैम के विकल्प मौजूद हैं। आइए इस फ़ोन के बारे में और डिटेल से जानते है –

Vivo T3 Light 5G Price In India

इस नए वीवो डिवाइस की कीमत 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट के लिए ₹10,499 है, जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत ₹11,499 है।

Vivo T3 Light 5G Launch Offer

लॉन्च ऑफर के तहत, वीवो एचडीएफसी और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ₹500 का तत्काल बैंक डिस्काउंट दे रहा है, जिससे Vivo T3 Light 5G की कीमत ₹ 9,999 और ₹ 10,999 हो जाती है।

Read More-धासु बैटरी और परफोर्मेंस वाला Realme GT 6 5G हो गया लांच, जाने इसकी कीमत और फ़ीचर्स की पूरी जानकरी

Vivo T3 Light 5G First Sale

यह फोन दो रंगों में उपलब्ध होगा: वाइब्रेंट ग्रीन और मैजेस्टिक ब्लैक। इसे 4 जुलाई से फ्लिपकार्ट, वीवो की ऑफिसियल वेबसाइट और अन्य पार्टनर रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

Vivo T3 Light 5G Specifications

Processor- इसमें 6nm प्रोसेस पर आधारित मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट लगा है, जो माली-G57 MC2 GPU के साथ आता है ताकि ग्राफिक्स से संबंधित सभी कार्यों को आसानी से संभाला जा सके।

Operating System- यह वीवो के फनटच ओएस 14 पर आधारित है, जो एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Storage- फोन में 6GB तक की LPDDR4x RAM और 128GB तक की eMMC5.1 स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Display– इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 840 निट्स तक जाती है। यह फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm जैक और IP64 रेटिंग के साथ धूल और छींटों से बचाव की सुविधा भी देता है।

Camera- कैमरे की बात करें तो, Vivo T3 Light 5G में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Battery & Charger- Vivo T3 Light 5G में 5,000 एमएएच की बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़े-

हो गया OnePlus Nord CE 4 Lite launch date announced, मिलेगा कम दाम शानदार फ़ीचर्स, देखिए इसके डिटेल्स और कीमत की पूरी जानकारी

गीकबेंच पर लीक हुआ Google Pixel 9 Pro XL, जाने कब होगा लांच और क्या है इसके शानदार फ़ीचर्स !

हो गया infinix note 40 5g launched, नहीं होगी कभी भी यह फोन हीट, देखिए इसकी कीमत और फ़ीचर्स

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment