गीकबेंच पर लीक हुआ Google Pixel 9 Pro XL, जाने कब होगा लांच और क्या है इसके शानदार फ़ीचर्स !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

माना जा रहा है कि Google इस साल अक्टूबर में अपनी नई Google Pixel 9 Series लॉन्च करेगा। सूत्रों से पता चला हैं कि इस सीरीज़ में तीन मॉडल शामिल होंगे – Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro, और Google Pixel 9 Pro XL। एक नए घटनाक्रम के तहत, हमने गीकबेंच डेटाबेस पर आगामी Google Pixel 9 Pro XL को देखा है। यह पहली बार है जब Pixel 9 Pro XL का नाम किसी सर्टिफिकेशन या बेंचमार्क लिस्टिंग के जरिए सामने आया है। आइए, इसके विवरण पर एक नजर डालें।

Google Pixel 9 Pro XL Geekbench

Google Pixel 9 Pro XL ने गीकबेंच 5.5.1 बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर राउंड में क्रमशः 1378 और 3732 अंक प्राप्त किए। इस आगामी स्मार्टफोन को गीकबेंच डेटाबेस पर 16GB रैम और Android 14 के साथ देखा गया है।

Google Pixel 9 प्रो XL में कोमोडो मदरबोर्ड, शेड_पिक्सल गवर्नर और माली G715 GPU के साथ एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसमें एक प्राइम कोर (3.1GHz पर), तीन परफॉरमेंस कोर (2.6GHz पर) और चार एफिशिएंसी कोर (1.95GHz पर) हैं। यह संभवतः Google Tensor 4 है जिसे माउंटेनव्यू की टेक कंपनी ने अभी तक पेश नहीं किया है।

Google Pixel 9 Geekbench Score

इसके अलावा, Google Pixel 9 को Geekbench 6.3.0 बेंचमार्क डेटाबेस पर भी देखा गया है, जिसमें इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1653 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3313 अंक हासिल किए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, इसमें Google Tensor G4 प्रोसेसर और 8GB रैम देखने को मिल सकता है।

Google Pixel 9 Pro XL Launch Date

बात करें इस फ़ोन के लांच डेट की तो सूत्रों के मुताबिक यह फ़ोन अक्टूबर के महीने में लांच हो सकता है लेकिन अभी तक इसकी ऑफिसियल लांच डेट के बारे में जानकारी सामने नही आई है |

Read Also:-

धाकड़ लुक के साथ लांच हुआ BMW R 1300 GS Price In India देखिए इसके शानदार फ़ीचर्स

लीक हुआ Samsung Galaxy S25 Ultra Specifications, देखें क्या हुआ न्यू बदलाव इस नए स्मार्टफोन में !

Mini Cooper 5 Door 2024 जल्द होगा लांच वो भी नए और बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ, देखिए इसकी कीमत

सबसे कम बजट में लांच होने वाला है Vivo Y28s 5G स्मार्टफोन, खरीदें इस फोन को एकदम सस्ते दाम में

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment