Oneplus nord 4 features हुआ लीक, देखिए इसके लांच डेट, प्राइस, स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Oneplus nord 4 features: पिछले महीने, OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 4 लॉन्च किया था, जो स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC द्वारा संचालित था। अब, खबरें हैं कि चीनी टेक ब्रांड Nord सीरीज़ में दो नए फोन – OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite लाने की तैयारी में है।

हाल ही में, ये आगामी स्मार्टफोन Bluetooth SIG वेबसाइट पर दिखाई दिए, जिससे उनके लॉन्च का संकेत मिलता है। सूत्रों का दावा है कि इनमें से एक फोन, वनप्लस नार्ड 4, जुलाई 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा ऑपरेट होने की उम्मीद है। कुछ सूत्रों का दावा है कि वनप्लस नार्ड 4, OnePlus Ace 3V का रीब्रांडेड एडिशन हो सकता है।

Oneplus Nord 4 Listing

Bluetooth SIG वेबसाइट पर इन दोनो नए OnePlus स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखी गई है, जिनके मॉडल नंबर CPH2619 और CPH2621 हैं। माना जा रहा है कि ये मॉडल क्रमशः वनप्लस नार्ड 4 और वनप्लस नार्ड CE 4 Lite से जुड़े हैं। 31 मई को प्रकाशित हुई इस लिस्टिंग में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का भी जिक्र है।

Oneplus Nord 4 Launch Date in india

वनप्लस ने अभी तक वनप्लस नॉर्ड 4 और वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन स्मार्टप्रिक्स की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 4 जुलाई के तीसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है।

oneplus nord 4 features

अब बारी है वनप्लस नार्ड 4 फीचर्स की तो आइए एक एक करके इस फ़ोन के फ़ीचर्स को देखते है –

Oneplus Nord 4 Processor

पिछले लीक की जानकारी के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 4 स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट पर आधारित होगा, जबकि वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC होने की संभावना है।

Also Read:6100mAh की सबसे बड़ी बैटरी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा Oneplus Ace 3 Pro दमदार फोन, देखे पूरी डिटेल

Oneplus Nord 4 Operating System

सूत्रों की मानें तो, वनप्लस नॉर्ड 4 में कंपनी द्वारा हाल ही में की गई रीब्रांडिंग झलकेगी। नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित ColorOS 14 के साथ आएगा, जो लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम फीचर्स और कस्टमाइज़ेशन विकल्प प्रदान करेगा।

Oneplus Nord 4 Display

डिस्प्ले की बात करें तो, Nord 4 में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करेगा। यह स्मूथ और रिस्पॉन्सिव स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव देगा।

Oneplus Nord 4 Storage

यह डिवाइस 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस हो सकता है। आपको बता दें की LPDDR5x रैम पिछली पीढ़ी की LPDDR4x रैम की तुलना में काफी तेज़ है, और UFS 4.0 स्टोरेज UFS 3.0 की तुलना में दोगुनी गति प्रदान करता है।

Oneplus Nord 4 Camera

इस स्मार्टफोन में कैमरे के लिए डुअल रियर कैमरा यूनिट दी जा सकती है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा

Oneplus Nord 4 Battery

बैटरी के लिए इसमें 5,500mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जो 100W वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Oneplus Nord 4 Price in india

बात करें वनप्लस नार्ड 4 के कीमत की तो आपको बता दें की अभी तक इसके बारे में ऑफिसियल जानकारी नही मिली है लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार यह लगभग 35,000 रुपए आस पास तक लांच हो सकता है |

Also Read:-

Galaxy Z Fold 6 Leak मिल सकता है वाईडर डिस्प्ले जो देगा Oneplus Open को बेहतरीन टक्कर !

गूगल ने किया Google Pixel 8a Launch, जो देगा iphone और Oneplus को जबरदस्त टक्कर !

Infinix Note 40 Pro Plus 5G Price in india: 100 वाट चार्जर के साथ हुआ लांच, दे रहा OnePlus को जबरदस्त टक्कर

82,911 रुपए में लांच हुआ Hero Splendor Plus xtec 2.0 वर्जन, देखिए क्या है दमदार न्यू फ़ीचर्स !

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment