टेस्टिंग के दौरान 2024 MG Gloster Facelift की तस्वीरे हुई लीक, दमदार इंजन के साथ इस दिन लांच होगा यह दमदार SUV

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

2024 MG Gloster Facelift की नई स्पाई तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। फेसलिफ्टेड एमजी ग्लोस्टर की साइड प्रोफाइल में मौजूदा वर्जन जैसे ही अलॉय व्हील्स देखे गए हैं। संभावना है कि एमजी अपने इस अपडेटेड मॉडल में मौजूदा पावरट्रेन को बरकरार रखेगी। आइए जानें आने वाली एमजी ग्लोस्टर के बारे में और जानकारी।

2024 MG Gloster Facelift Design

2024 MG Gloster के हालिया टेस्टिंग तस्वीरों में सामने आया है कि इसका साइड प्रोफाइल काफी हद तक मौजूदा मॉडल जैसा ही है। इसमें वही अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो अभी बाजार में उपलब्ध Gloster में मिलते हैं। हालांकि, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लॉन्च होने पर नई Gloster में नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। पीछे की तरफ, नई Gloster में अपडेटेड LED टेललैंप्स मिलेंगे जो एक लाइट बार से जुड़े होंगे। यह बदलाव SUV को थोड़ा और आधुनिक और आकर्षक लुक देगा।

2024 MG Gloster Facelift Features

2024 MG Gloster फेसलिफ्ट के केबिन में कई शानदार फीचर्स की उम्मीद है। इसमें बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वेंटिलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, वायरलेस चार्जर, 360-डिग्री सराउंड व्यू कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ और लेवल 2 एडीएएस सूट शामिल हो सकते हैं।

2024 MG Gloster Facelift Engine

एमजी अपनी फ्लैगशिप एसयूवी ग्लॉस्टर को अपडेटेड वर्जन में लाने की तैयारी में है। नई ग्लॉस्टर में मौजूदा पावरट्रेन ऑप्शन बरकरार रहने की संभावना है। इसका मतलब है कि यह SUV 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगा जो 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के उपर काम करेगा।

यह इंजन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा – टर्बो और ट्विन-टर्बो। टर्बो वेरिएंट 213 बीएचपी का अधिकतम पावर और 478 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करेगा, जबकि ट्विन-टर्बो वेरिएंट 226 बीएचपी का पावर और 500 एनएम का टॉर्क देगा। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्विन-टर्बो वेरिएंट केवल टॉप-एंड मॉडल में ही उपलब्ध होगा।

2024 MG Gloster Facelift Launch Date in india

बात करें 2024 MG Gloster फेसलिफ्ट के लांच डेट की तो आपको बता दें की अभी तक सोशल मीडिया पर केवल इसके कुछ जानकारी लीक हुई है अभी तक ऑफिसियल तौर पर कुछ नही कहा गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 2024 के अंत लांच हो सकता है |

ये भी पढ़े-

लीक हुआ Tata Altroz Racer Launch Date देखें क्या है इसके खास फ़ीचर्स और 2024 में कितनी होगी इसकी कीमत !

Hyundai Creta Ev Spied in india: नए स्टाइल और बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ जल्द होगी लांच, देखें कीमत

iqoo 13 launch date in india हुआ लीक, यहाँ जाने इसके डिस्प्ले-प्रोसेसर-बैटरी आदि के साथ इसकी कीमत के बारे में

गरीबो की बजट में लांच हुआ OnePlus 12 5G Smartphone जिसमें मिलेगा 5400mAh की ब्रांडेड बैटरी

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment