BIS साईट पर लीक हुई Oppo Reno 12F स्मार्टफोन, जल्द हो सकता है लांच, पढ़िये फुल डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

स्मार्टफोन न्यूज़ – ओप्पो ने हाल ही में चीन में अपनी रेनो 12 सीरीज लॉन्च की थी, और अब उम्मीद है कि यह जल्द ही भारत समेत अन्य बाजारों में भी आ जाएगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं हुई है लेकिन, इस बीच, सीरीज के एक और मॉडल, Oppo Reno 12F को BIS, TDRA, EEC और कैमरा FV5 सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया है। यह इस बात का संकेत है कि यह फोन भी जल्द लांच हो सकता है। आइए जानते इन लिस्टिंग में फ़ोन के कौन कौन से फ़ीचर्स लीक हुए है |

Oppo Reno 12F TDRA लिस्टिंग

ओप्पो के एक नए स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2637 के साथ TDRA साइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में फोन का नाम OPPO Reno 12F भी साफ तौर पर देखा जा सकता है। यह नया मॉडल नंबर पहले से लॉन्च किए गए OPPO Reno 12 (CPH2625) और Reno 12 Pro (CPH2629) के मॉडल नंबर से मेल खाता है।

यह इस बात का संकेत है कि रेनो 12 सीरीज में एक और डिवाइस जोड़ा जा सकता है। हालांकि, लिस्टिंग में फोन के बारे में कोई अन्य डिटेल नहीं दी गई है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि OPPO Reno 12F, Reno 12 और Reno 12 Pro का ही एक कम कीमत वाला वेरिएंट हो सकता है।

Oppo Reno 12F BIS लिस्टिंग

TDRA पर मॉडल नंबर CPH2637 को देखने के बाद, अब यह स्मार्टफोन BIS प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है। यह दर्शाता है कि OPPO Reno 12F जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

ये भी देखे-50MP कैमरे वाला लांच हुआ Moto G04s Price के साथ देखिए इसके दमदार फ़ीचर्स!

हालांकि, अभी तक इस डिवाइस के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में OPPO Reno 12F के बारे में और जानकारी सामने आएगी।

Oppo Reno 12F कैमरा FV5 डिटेल्स

OPPO Reno 12F का कैमरा FV5 प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है, जिससे इसके कैमरा फीचर्स का खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार, फोन के पीछे की तरफ 12.5MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जो पिक्सल बाइंडिंग के साथ 50MP सेंसर हो सकता है। इस प्राइमरी लेंस का अपर्चर f/1.8 और फोकल लेंथ 4.0mm हो सकता है।

डिवाइस के फ्रंट में 8MP का कैमरा लेंस दिया जायेगा, जो लॉन्च के समय 50MP लेंस के रूप में मिल सकता है। यह सेंसर f/2.4 अपर्चर और 3.2mm फोकल लेंथ के साथ लांच हो सकता है।

Oppo Reno 12F EEC लिस्टिंग

OPPO Reno 12F स्मार्टफोन डिवाइस को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) की वेबसाइट पर CPH2637 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह वही मॉडल नंबर है जो पहले BIS लिस्टिंग में भी सामने आया था। हालांकि, EEC लिस्टिंग में भी Reno 12F के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है।

इन सभी प्लेटफॉर्म पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि OPPO Reno 12F को जल्द ही भारत समेत अन्य वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Reno 11F का Nachfolger होगा और इसमें बेहतर कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़िए-

लीक हुआ Tata Altroz Racer Launch Date देखें क्या है इसके खास फ़ीचर्स और 2024 में कितनी होगी इसकी कीमत !

iqoo 13 launch date in india हुआ लीक, यहाँ जाने इसके डिस्प्ले-प्रोसेसर-बैटरी आदि के साथ इसकी कीमत के बारे में

Hyundai Creta Ev Spied in india: नए स्टाइल और बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ जल्द होगी लांच, देखें कीमत

6000mAh की बैटरी के साथ लांच हुआ Samsung Galaxy M35 5G, कम दाम में मिल रहे इतने सारे यूनिक फ़ीचर्स!

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment