Lava Yuva 5G Specifications हुआ लीक जल्द लांच होगा लावा का यह 50MP वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत 10,000 रुपए से भी कम!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Lava Yuva 5G Specifications: लावा ने शुक्रवार को भारत में एक नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम “Lava Yuva 5G” होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया पर टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें फोन के डिज़ाइन और कुछ प्रमुख कैमरा फीचर्स दिखाए गए हैं।

हालांकि, लावा ने अभी तक लॉन्च डेट की जानकारी नही दी है। लेकिन उम्मीद है कि यह फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च हो जाएगा।

इस साल की शुरुआत में, Lava Yuva 4 Pro 5G की कुछ लीक हुई तस्वीरें सामने आई थीं। अब, आधिकारिक तौर पर टीज़ किए गए डिज़ाइन के आधार पर, माना जा रहा है कि वही स्मार्टफोन “Lava Yuva 5G” के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

Lava Yuva 5G Teaser Video

लावा मोबाइल्स ने हाल ही में सोशल मीडिया X पर पर एक छोटा वीडियो पोस्ट करके अपने आगामी Lava Yuva 5G स्मार्टफोन का टीज़र जारी किया है। यह वीडियो 14 सेकंड लंबा है और इसमें “#Yuva5G – Coming Soon” लिखा हुआ है। यह फोन कंपनी द्वारा पहला 5G-सक्षम युवा-सीरीज़ डिवाइस होगा। आइए अब Lava Yuva 5G Specifications के बारे में जानते है |

Lava Yuva 5G Specifications

हालांकि लावा ने अभी तक Yuva 5G के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, टीज़र वीडियो से फोन के डिज़ाइन और कैमरा मॉड्यूल के बारे में कुछ जानकारी मिलती है। वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में एक रेक्टेंगुलर बॉक्सी डिज़ाइन है, जिसमें पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल में दो कैमरे और एक LED फ्लैश भी देखने को मिला है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सेल का लिखा हुआ है। हालंकि अभी तक इसके सेकंड्री कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरा बारे में कोई जानकारी नही मिली है |

Lava Yuva 5G Specifications: Ram & Storage

लावा ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इस हफ्ते की शुरुआत में मॉडल नंबर LAVA LXX513 वाला एक स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था। माना जा रहा है कि यह लावा युवा 5G स्मार्टफोन है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन एंड्रॉयड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा और 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Lava Yuva 5G Specifications: Processor

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, लावा युवा 5जी में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा जिसमें दो कोर 2.4GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड पर और छह कोर 2.0GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड पर काम करेंगे। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 या डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Lava Yuva 5G Price in india

बात करें इसके कीमत की तो आपको पता ही है की अभी तक इस फ़ोन के केवल लीक्स सामने आए है इसलिए इसके कीमत के बारे में ऑफिसियल जानकारी नही है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Lava Yuva 5G की कीमत 10,000 रुपये से कम ही होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े-

Oppo Find N5 Fold का जल्द हो सकता है डेब्यू, मिलेगा 7.3 इंच का बड़ा और दमदार डिस्प्ले, देखे इसकी अन्य स्पेसिफिकेशन !

Realme में लांच किया GT 6T स्मार्टफोन यहाँ देखिए Realme GT 6T Price in india और इसके दमदार फ़ीचर्स के बारे में !

अब आ गया यमाहा का नया 2024 Yamaha X-Max 250 Scooter, जो कर देगा TVS और Honda जैसे स्कूटरों की छुट्टी वो भी कम कीमत के साथ !

google pixel 8a review: गूगल का यह फोन लेने से पहले देखिए क्या है इसमें ख़ास बात और क्या है इसकी कमियां !

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment