Vivo ला रहा है अपना धांसू Vivo Y200 Pro 5G स्मार्टफोन, लांच डेट हुआ कन्फर्म, कीमत होगा बहुत कम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बहुत सारे अफवाहों के बाद आखिरकार Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y200 Pro 5G को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी | विवो ने आज अपने ओफिसिअल वेबसाइट पर Y200 के लांच की घोषणा कर दी है | विवो का यह स्मार्टफोन बेहद दमदार और पावरफुल चिपसेट के साथ लांच होगा | आइए जानते है इसके बारे में |

Vivo Y200 Pro 5G Teaser

वीवो ने हाल ही में Y200 Pro स्मार्टफोन की एक टीज़र इमेज जारी की है, जिससे डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। टीज़र इमेज से पता चलता है कि Y200 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन के बैक साइड पैनल पर दो रियर कैमरे हैं, जो एक रेक्टेंगुलर मॉड्यूल में व्यवस्थित हैं। इमेज में फोन हल्के हरे रंग के साथ पैटर्न वाली फिनिश में दिखाई देता है।

Vivo Y200 Pro 5G Design ?

कुछ स्रोतों का दावा है कि यह Vivo V29e का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। यह Google Play Console पर एक स्मार्टफोन की लिस्टिंग पर बेस्ड हैं जिसका मॉडल नंबर V2303 है। यह वही मॉडल नंबर है जो पहले Vivo V29e से जुड़ा था। हालांकि, अभी तक Vivo ने Y200 Pro या V29e के रीब्रांडिंग के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Vivo Y200 Pro 5G Launch Date

वीवो ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि उनका नया स्मार्टफोन,Vivo Y200 Pro 5G, 21 मई, 2024 को भारत में लॉन्च होगा। यह जानकारी फोन की भारत में कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पहले किए गए खुलासे के बाद आई है।

Vivo Y200 Pro 5G Price in india

वीवो Y200 प्रो 5G को 25,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, जो इसे मिड-रेंज स्मार्टफोन श्रेणी में रखता है। यह पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किए गए वीवो Y200 का अपग्रेडेड ‘प्रो’ वेरिएंट है।

Vivo Y200 Pro 5G Processor

वीवो ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि तो नही की है लेकिन अफवाहों के अनुसार उनका आगामी स्मार्टफोन, Y200 प्रो 5G, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट के साथ काम करेगा। यह चिपसेट 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट प्रदान करता है,

यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जिसमें 6nm निर्माण प्रक्रिया का उपयोग किया गया है। यह 2.2GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड तक पहुंच सकता है। चिपसेट में Adreno 619 GPU भी शामिल है, जो बेहतर ग्राफिक्स परफॉरमेंस प्रदान करेगा।

Vivo Y200 Pro 5G Display

यह स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे पतले 3D कर्व्ड डिस्प्ले फोन होने का दावा करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

Vivo Y200 Pro 5G battery

Vivo Y200 Pro 5G की बैटरी क्षमता के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, अफवाहों के मुताबिक इसमें 5000mAh की बैटरी हो सकती है. साथ ही विवो से यह उम्मीद की जा सकती है कि बॉक्स में ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला चार्जर दिया जाएगा.

Vivo Y200 Pro 5G camera

इसमें डुअल रियर कैमरा सिस्टम होगा, जिसका मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मौजूद रह सकता है तथा सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा जाएगा. कैमरे के साथ नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड और कई अन्य फीचर्स मिलने की संभावना है, जिनसे शानदार फोटो ली जा सकेंगी |

इसे भी पढ़े-

Moto G84 5G ने किया धमाका दमदार फ़ीचर्स के साथ बहुत कम कीमत में होगा लांच, गीकबेंच से हुई लीक !

Honor 200 Pro कैमरा डिस्प्ले प्रोसेसर डिज़ाइन आदि हुआ लीक, जल्द होगा लांच, देखे कीमत

6100mAh की सबसे बड़ी बैटरी और 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा Oneplus Ace 3 Pro दमदार फोन, देखे पूरी डिटेल

Realme GT 6T Launch Date Confirm मिलेगा 50MP कैमरे के साथ 100W का चार्जर वो भी कम कीमत में

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment