बेहतरीन कैमरा के साथ लांच होगा Motorola Edge 50 Fusion फ़ीचर्स देख तुरंत खरीद को तैयार हो जाएंगे आप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Motorola Edge 50 Pro के बाद, Motorola Edge 50 Fusion भारत में इस सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होने वाला है । लॉन्च से पहले ही फोन को काफी बार टीज किया गया था, और अब मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च तारीख की घोषणा कर दी है। बता दें कि, Motorola Edge 50 Ultra सहित इस सीरीज के सभी तीन फोन पिछले महीने ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए गए थे, लेकिन भारत में अभी तक Motorola Edge 50 की एंट्री नहीं हुई थी। लेकिन अब कंपनी अपने ग्राहकों से और इंतजार ना करवाते हुए इसे जल्द ही लांच करेगी | तो चलिए जानते है कब लांच होगा Motorola Edge 50 Fusion और क्या है इसके Specifications और फ़ीचर्स |

Motorola Edge 50 Fusion Launch Date

मोटोरोला अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन, Edge 50 Fusion को 16 मई को भारतीय बाजार में उतारने के लिए तैयार है। यह लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाएगा और आप फ्लिपकार्ट पर सभी गतिविधियों का लाइव प्रसारण देख सकते हैं, जहां फोन के लिए एक समर्पित पेज पहले से ही मौजूद है।

Motorola Edge 50 Fusion Price

Motorola Edge 50 Fusion, जो पहले से ही वैश्विक बाजार में उपलब्ध है, के बारे में अब सभी जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 399 है, जो भारतीय रुपये में लगभग 35,400 रुपये के बराबर है। यह अच्छी खबर है कि यह संभावतः मोटोरोला एज 50 प्रो से सस्ता होगा, जिसकी भारत में शुरुआती कीमत 31,999 रुपये हो सकती है।

Motorola Edge 50 Fusion RAM & Storage

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन 12GB रैम से लैस है, जो आपको एक साथ कई ऐप्स चलाने और बिना किसी रुकावट के मल्टीटास्क करने की सुविधा देता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर है, जो आपके सभी कार्यों को तेज़ी से और कुशलता से संभालने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। चाहे आप गेम खेलना चाहते हों, वीडियो देखना चाहते हों या भारी एप्लिकेशन चलाना चाहते हों, यह फोन आपको निराश नहीं करेगा।

यह 256GB या 512GB स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है, जिससे आप अपनी सभी फ़ाइलों, फ़ोटो और वीडियो को आसानी से स्टोर कर सकते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion Camera

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए, Motorola Edge 50 Fusion एक बेहतरीन विकल्प है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा वाला डुअल-कैमरा सेटअप है, जो आपको हर बार शानदार तस्वीरें खींचने की सुविधा देता है।

चाहे आप लैंडस्केप कैप्चर करना चाहते हों या क्लोज-अप शॉट्स लेना चाहते हों, यह फोन आपको निराश नहीं करेगा। इसके अलावा इसका 32MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी लवर के लिए भी एकदम सही है, जो आपको हर बार क्रिस्प और बेतरीन सेल्फी लेने में मदद करता है।

Motorola Edge 50 Fusion Display

बात करे इसके इसके डिस्प्ले सेगमेंट की तो इसमें आपको 6.7 इंच का एक बड़ा P-OLED स्क्रीन देखने को मिल जाता है जो 1080×2400 पिक्सल के हाई रिज़ॉल्यूशन के साथ काम करता है और साथ इसमें 144Hz का बेहतरीन रिफ्रेश रेट मिल जाता है जो फ़ोन स्मूथ और लैग फ्री बनाता है और यदि बात करें इसके ब्राइटनेस की तो यह 1600 nits के हाई ब्राइटनेस के साथ आता है जिससे कड़ी धुप में भी फ़ोन को आसानी से चला सकते है |

Motorola Edge 50 Fusion Design

डिज़ाइन के लिहाज़ से, एज 50 फ्यूज़न एक आकर्षक और स्टाइलिश स्मार्टफोन है। यह 161.9 mm x 73.1 mm x 7.9 mm के डायमेंशन में आता है और इसका वजन 174.9 ग्राम है, जो इसे पकड़ने और इस्तेमाल करने में आसान बनाता है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है: मार्शमैलो ब्लू, फ़ॉरेस्ट ब्लू और हॉट पिंक, जो हर किसी की पसंद के अनुरूप हैं।

Motorola Edge 50 Fusion Battery

बात करें इसके बैटरी लाइफ की तो इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है और साथ इसमें 68W टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग सुविधा भी दिया जाता है जिससे आप फ़ोन बहुत ही कम समय में दुबारा से चार्ज कर सकते है |

Motorola Edge 50 Fusion Other Feature

इसके अलावा, एज 50 फ्यूज़न IP52 रेटिंग के साथ वाटर रेजिस्टेंस और डस्ट रेजिस्टेंस भी काम करता है। इसका मतलब है कि यह हल्की बारिश और छींटों का सामना कर सकता है, और आप इसे बिना किसी चिंता के धूल भरी जगहों पर भी ले जा सकते हैं।

कुल मिलाकर, मोटोरोला एज 50 फ्यूजन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन फोन है जो एक किफायती दाम में दमदार परफॉरमेंस, शानदार कैमरा और आकर्षक डिस्प्ले वाला फोन चाहते हैं।

यह भी देखे-

जबरदस्त फ़ीचर्स के साथ Xiaomi 15 Series के Smartphone में मिलेगी दमदार बैटरी

गूगल ने किया Google Pixel 8a Launch, जो देगा iphone और Oneplus को जबरदस्त टक्कर !

iPhone 16 Series features हुआ लीक, यहाँ देखे कौन कौन से हुए बदलाव !

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment