दमदार माइलेज के साथ गरीबो का सपना पूरा करेगी Tata Mini Nano SUV, कीमत मात्र इतनी सी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Mini Nano SUV: ऑटोमोबाइल सेक्टर में बढ़ती एसयूवी की डिमांड को देखते हुए, टाटा मोटर्स एक नई मिनी नैनो एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है। यह गाड़ी कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित करेगी। यदि आप एक किफायती एसयूवी खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो 2024 में टाटा मिनी नैनो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Tata Mini Nano SUV Features

टाटा की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, टाटा कंपनी ने इसे और भी बेहतर बनाने के लिए कई सुविधाएं जोड़ी हैं। इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, चार्जिंग सपोर्ट आदि के अलावा एबीएस जैसी अन्य फीचर्स भी मिल जाते है ।

Tata Mini Nano SUV Engine

टाटा की नई मिनी नैनो एसयूवी के साथ, अब पेट्रोल वेरिएंट के साथ सीएनजी वेरिएंट भी उपलब्ध होगी। सूत्रों के अनुसार, टाटा इस गाड़ी को सीएनजी वेरिएंट में 1.2 लीटर के इंजन के साथ लॉन्च कर सकता है। माइलेज की दृष्टि से, यह गाड़ी काफी अच्छे माइलेज के साथ आएगी, जिसमें 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज होने की संभावना है।

Tata Mini Nano SUV Price

Tata की इस गाड़ी की कीमत के मामले में, यह वाकई मार्केट में सस्ती होने वाली है। यह 2024 की अन्य एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियों के मुकाबले सीएनजी वेरिएंट में सबसे बेहतर हो सकती है। Tata Mini Nano SUV भारतीय मार्केट में ₹300000 से शुरू हो सकती है। इसकी शीर्ष वेरिएंट की कीमत ₹500000 तक हो सकती है।

ये भी देखे-

Tata के छक्के छुड़ाने आई Maruti Swift 2024 कंटाप फ़ीचर्स के साथ केवल 6 लाख में !

केवल 24.24 लाख रुपए की कीमत में Mahindra XUV700 Blaze Edition हुआ लांच, फ़ीचर्स देख हो जाएंगे शॉक !

Mahindra XUV 3XO Launched मात्र 7.49 लाख रुपए है शुरूआती कीमत, यहाँ देखें क्या है इसकी बेहतरीन खूबियाँ !

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment