दो नए कलर में लांच हुई 2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX घर ले जाए दमदार लुक के साथ कम कीमत में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Yamaha Motor India ने अपनी लोकप्रिय 2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX मोटरसाइकिल के लिए दो नए रंग विकल्प पेश किए हैं – आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और साइबर ग्रीन। ये आकर्षक रंग निश्चित रूप से सड़कों पर धूम मचाने वाले हैं और युवा राइडर्स के बीच पसंद किए जाएंगे।

2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX के नए रंगों में क्या है खास?

आइस फ्लुओ-वर्मिलियन: यह रंग एक स्पोर्टी और आक्रामक लुक देता है। इसमें सफेद ईंधन टैंक, नारंगी और काले लहजे, सफेद साइड पैनल, काला टेल सेक्शन और फेंडर, और चमकीले नारंगी रिम्स शामिल हैं। यह Yamaha MT-15 V2 के आइस फ़्लू-वर्मिलियन रंग से प्रेरित है।

साइबर ग्रीन: यह रंग कूल और स्टाइलिश है। इसमें जैतून के हरे रंग का ईंधन टैंक, काले और फ्लोरोसेंट पीले रंग के साथ, टेल सेक्शन और हेडलाइट काउल के साइड पैनल, और फ्लोरोसेंट पीले रंग के रिम्स शामिल हैं। यह 2013 में लॉन्च हुई Yamaha FZ-S की बैटल ग्रीन कलर स्कीम की याद दिलाता है।

2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX के इंजन और फीचर्स

रंगों के अलावा, 2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें 149cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 12.4PS और 13.3Nm का टॉर्क पैदा करता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

यह मोटरसाइकिल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ Yamaha Motorcycle Connect, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल-लाइट, और सिंगल-चैनल ABS जैसी सुविधाओं से लैस है।

2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX कीमत

दोनों नए रंग विकल्प 1,29,700 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध हैं, जो कि अन्य रंग विकल्पों के समान ही है। आप Yamaha के आधिकारिक डीलरशिप से इन मोटरसाइकिलों को खरीद सकते हैं।

2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX के प्रतिस्पर्धी

2024 Yamaha FZ-S Fi V4 DLX 150-160cc सेगमेंट में बजाज पल्सर N160, TVS अपाचे RTR 160, हीरो एक्सट्रीम 160R, होंडा SP160 और सुजुकी Gixxer को टक्कर देती है।

यह भे देखे-

नए अवतार में लांच हुई Bajaj Pulsar NS400 बाइक, देखे इसकी प्यारी लुक और कीमत !

Ampere Nexus Electric Scooter Launch मात्र 1.10 लाख में मिल रहा ये सब बेहतरीन फ़ीचर्स !

दमदार माइलेज के साथ गरीबो का सपना पूरा करेगी Tata Mini Nano SUV, कीमत मात्र इतनी सी

850km रेंज के साथ लांच होगी Li Mega Electric Car, केवल 15 मिनट में चार्ज होने वाली बनेगी दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक SUV कार

Author

  • Rajat Kumar

    मेरा नाम रजत कुमार है और मै उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ | मैंने अपने ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत 2021 में की थी और मुझे बाइक, कार, मोबाइल आदि के साथ साथ TV सीरियल के शो में बेहद दिलचस्पी है इसलिए मै हर दिन इन सब टॉपिक से रिलेटेड सारे अपडेट UpdatingBharat.com के माध्यम से सबसे पहले आप तक पहुचाने की कोशिश करता हूँ| धन्यवाद्

    View all posts
Shere This Article

Leave a Comment